कैप्टन कूल के नाम से जाने- जानेवाले महिंद्र सिंह धोनी का नया लुक सामने आया, ये अंदाज भी लोगों को खूब भा रहा हैं…..

प्रेमचंद की कहानियाँ भारत के आमजन की कहानियाँ हैं/ जयंती की पूर्व संध्या पर साहित्य सम्मेलन में आयोजित हुई संगोष्ठी, हुआ लघु-कथाओं का पाठ…..
30/07/2021
बिहार में बसों के परिचालन में आया अवरोध, बस मालिकों ने किया हड़ताल, बस अड्डे हटाने के विरोध में किया हड़ताल, पटना से विभिन्न जिलों की ओर जाने वाली बसों का परिचालन बाधित, हजारों यात्रियों को हो रही है परेशानी…..
31/07/2021

कैप्टन कूल के नाम से जाने- जानेवाले महिंद्र सिंह धोनी का नया लुक सामने आया, ये अंदाज भी लोगों को खूब भा रहा हैं…..

खेल डेस्क :- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह अपने लुक्स के साथ खूब एक्सपैरिमेंट करते हैं और फैंस उनके लुक्स को फॉलो करते हैं। अब हाल ही में महेंद्र ने फिर एक अलग हेयरस्टाइल ट्राई किया है। धोनी को ये नया हेयर स्टाइल, आलिम खान (Alim Khan) ने दिया है जो पॉपुलर हेयर स्टाइलिस्ट हैं। धोनी के हेयर स्टाइल के साथ उनकी बियर्ड को भी नया लुक दिया गया है।

आलिम ने धोनी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है और फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है। सभी क्रिकेटर की तारीफ कर रहे हैं। धोनी के इस हेयर कट का नाम है फॉक्स हॉक।

इस दौरान धोनी ने येलो कलर का टी शर्ट पहनी है और उनके साथ आलिम खान भी उनके साथ हैं।

मनाया 40वां बर्थडे

इसी महीने 7 जुलाई को धोनी ने अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर क्रिकेटर से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी ने उन्हें बर्थडे की बधाई दी थी।

रणवीर के साथ फुटबॉल खेलते आए थे नजर

धोनी कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फुटबॉल मैच खेलते नजर आए थे। इस दौरान की रणवीर ने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। एक फोटो में रणवीर, धोनी के पैरों के पास बैठे थे और लिखा था, बड़े भाई की चरणों में हमेशा।

धोनी और रणवीर दोनों फुटबॉल क्लब का हिस्सा हैं। ये क्लब बॉलीवुड और क्रिकेट सेलेब्स के अलावा बाकी लोगों के बीच फुटबॉल मैच ऑर्गेनाइज करते हैं और इस मैच के जरिए चैरिटी के लिए फंड इकट्ठा किया जाता है।

Comments are closed.