बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया कि T20 वर्ल्ड कप भारत के बजाय यूएई में होगा …..

दुविधा का शिकार हो रहे हैं चिराग पासवान, राजद के न्यौते को लेकर बनी है यह स्थिति, राजद का चारा छोड़ने और निगलने दोनों में है नुकसान का अंदेशा, सूरजभान सिंह अब भी कर रहे हैं दोनों गुटों को मिलाने का प्रयास …..
28/06/2021
शक्ति प्रदर्शन के बाद ही होगा मंत्री पद का फैसला, भाजपा नेतृत्व ने लोजपा के संबंध में अब तक नहीं लिया है कोई फैसला, मंत्री पद की दावेदारी में चिराग पासवान भी आगे…..
29/06/2021

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया कि T20 वर्ल्ड कप भारत के बजाय यूएई में होगा …..

खेल डेस्क :- 28 जून भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा कि कोविड-19 के कारण स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं को देखते हुए टी20 विश्व कप का आयोजन भारत की बजाय संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जाएगा।

यह टूर्नामेंट अक्टूबर – नवंबर में आयोजित किया जाएगा।

गांगुली ने पीटीआई से कहा, ”हमने आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) को आधिकारिक तौर पर बता दिया है कि टी20 विश्व कप को संयुक्त अरब अमीरात में स्थानान्तरित किया जा सकता है। इस बारे में ब्यौरा तैयार किया जा रहा है। ”

आईसीसी ने इस महीने के शुरू में बीसीसीआई को यह फैसला करने और उसे सूचित करने के लिये चार सप्ताह का समय दिया था कि कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए क्या भारत इस प्रतियोगिता की मेजबानी कर सकता है।पीटीआई ने चार मई को सबसे पहले रिपोर्ट दी थी कि टूर्नामेंट को यूएई में स्थानांतरित किया जा सकता है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को स्थगित किये जाने के बाद ऐसी संभावना बन गयी थी। आईपीएल के बाकी बचे मैचों का आयोजन भी सितंबर-अक्टूबर में यूएई में ही होगा।

Comments are closed.